12% Club BharatPay ? kaise Use kre ?

आज की पोस्ट में हम बात करने वाले है 12% अप्प के बारे में इस आप्लिकेशन की मदद से आप अपने पैसे की परेशानी को दूर कर सकते है। इस दुनिये में आपको हर जगह दो तरह के लोग देखने को मिलते है।

पहले नंबर पर आते है वो लोग जिन्हे सिर्फ कुछ सिमित समय के लिए पैसे चाइये जिसके बाद में उस समय पर या उस समय तक वो आपको आपका पैसा वापस कर देंगे।

दूसरे नंबर और आते है वो लोग जिन्हे अपने पैसे को ब्याज पर तो देना है लेकिन उन्हें डर है की कही उनका पैसे डूब न जाए। ब्याज की तो दूर की बात है कही उन्हें उनका मूल पैसा तक वापिस न मिले।

आज की पोस्ट में दोस्तों हम इन दोनों ही परेशानियों का हल लेकर आये है। यह एप्लीकेशन आपकी इन दोनों समस्याओ को हल कर देगा। तो दोस्तों आज की पोस्ट में हम बात करने वाले है।

ऐसे एप्लीकेशन के बारे में जिसे Bharatpay  Merchant  के द्वारा बनाया गया है। और इसकी मदद से आप पैसे का लोन पर भी ले सकते है और अपने पैसे को 1% महीने के ब्याज के हिसाब से दे भी सकते हो।

तो अगर आपको भी 12% क्लब एप्लीकेशन के बारे में सम्पूर्ण जानकारी चाहिए तो आप कृपा करके पोस्ट को पूरा जरूर पढियेगा । आज की पोस्ट में हम जानेंगे की 12% क्लब अप्प क्या है कैसे काम करता है ?

Introduction 12% club

तो दोस्तों 12% को BharatPay  के द्वारा बनाया गया है इस एप्लीकेशन की मदद से आप अपने पैसो का बहुत ही अच्छा return  पा सकते है। इस एप्लीकेशन को Bharatpay  के द्वारा ही संचालित किया जाता है।

दोस्तों यह एप्लीकेशन RBI द्वारा प्रमाणित है तो आपको इसमें पैसे लगाते वक़्त टेंशन लेने की तो कोई भी जरूरत नहीं है। आप इस एप्लीकेशन की मदद से अपने पैसे का अच्छा return  भी पा सकते है।

आप इसमें जितने भी पैसे लगाते हो उसके ऊपर आपको 12% साल के हिसाब से आपको प्रतिदिन अकाउंट में ब्याज मिलता रहेगा। जिसे आप कभी भी अपने बैंक अकाउंट में निकाल सकते हो।

लेकिन आपको किसी वजह से पैसो की जरूरत है और आप लोन लेना चाहते है तो यह एप्लीकेशन आपको 1 लाख तक का लोन भी देता है। लोन को पाने के लिए आपको सिर्फ इसकी KYC  को कम्पलीट करना होगा।

KYC  के कम्पलीट होते ही आप इसमें 1 लाख तक का लोन 12% साल के ब्याज के हिसाब से आप ले सकते है। और जब आपके पास पैसे हो जाए तो इसके लोन को भी clear  भी कर सकते है।

तो दोस्तों अगर आप भी अपने पैसो का अच्छा return  चाहते है और बिना किसी भी risk  के तो दोस्तों यह एप्लीकेशन बहुत ही ज्यादा अच्छा है। लेकिन इसकी जगह अगर आप किसी भी क्रिप्टो में निवेश करना चाहते है

तो आप इस ब्लॉग पर हर क्रिप्टो से सम्बंधित जानकारी को भी पढ़ सकते है। लेकिन अगर आपको बिना किसी रिस्क के आपने पैसो का बहुत ही अच्छा return  चाहिए तो दोस्तों मुझे तो यह एप्लीकेशन सबसे ज्यादा अच्छा लगा।

लेकिन आपको यह एप्लीकेशन कैसे लगा एक बार कमेंट में जरूर बताये। अगर आप इसे इस्तमाल करना चाहते है तो निचे दिए गए इंस्ट्रक्शन को जरूर पढियेगा।

Read Also :

Twitter kya hai. Kaise istmaal kre janniye hindi mein.

Telegram kya hai. Kaise istmaal kre full information

12% Club Ko Istmaal kaise kre ?

दोस्तों जब बात पैसो की आती है तो आदमी कुछ भी करने को त्यार होता है लेकिन में जनता अगर आपको भी पैसे जरूरत है तो आप भी इसे एक बार इस्तमाल करना जरूर चाओगे।

तो आप इन स्टेप्स को फॉलो करके इस पर अकाउंट बना सकते हो। और इसका इस्तमाल कर सकते हो।

. सबसे पहले आपको अपने फ़ोन के playstore  से इस अप्प को अपने फ़ोन में डावनलोड करना होगा। यह आप्लिकेशन IOS  एयर playstore  दोनों प्लेटफॉर्म पर मौजूद है।

. एप्लीकेशन के डावनलोड होते ही आपको इसके अंदर अपने मोबाइल नंबर को रजिस्टर करना होगा इसके बाद में आपको इसके अंदर अपने पैसे लगा पाओगे।

. लेकिन दोस्तों लोन लेने के के लिए आपको इस एप्लीकेशन के अंदर KYC  को कम्पलीट करना होगा। जिसके बाद में यह सब कुछ verfied  होने के बाद में आपको लोन देगा।

इसके बाद में आप इसके Dasboard  में चले जायेंगे। इसमें आप बहुत से ऑप्शन को देख पायंगे लेकिन इनको इस्तमाल करना आप निचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके सिख सकते है।

. Borrow

इस ऑप्शन की मदद से अप्प इस एप्लीकेशन से 12% साल के हिसाब से 1 लाख तक का लोन ले सकते है। लोन की राशि लेने के लिए आपके पास में पैनकार्ड नंबर होना जरूर चाहिए। इसके बिना आपको लोन नहीं मिल सकता।

. Refer and earn

इस ऑप्शन की मदद से आप और भी पैसे कमा सकते है। जो कोई भी आपके लिंक से इस एप्लीकेशन को डावनलोड करके इस्तमाल करेगा। और जितने पैसे इसके अंदर लगाएगा उसका 12% भी आपको ही मिलेगा।

. Check Balance

इस ऑप्शन की मदद से आप अपने अकाउंट में Earn  किया हुए पैसे को देख सकते है। दोस्तों यह आप्लिकेशन आपको आपके द्वारा इन्वेस्ट किये गए पैसो का ब्याज प्रतिदिन देता है। आप अपनी कमाई को इस ऑप्शन की मदद से देख सकते है।

Advantage Of 12% Club

तो दोस्तों ऊपर आपको 12% अप्प के बारे में सम्पूर्ण जानकारी मिल गयी होगी। लेकिन आपको इसके कुछ Advantage  के बारे में भी पता होना चाहिए।

. इस एप्लीकेशन का इस्तमाल करने से आप अपने पैसे का सुरक्षित तरिके से interset  घर बैठे अपने बैंक अकाउंट में पा सकते है।

. इस एप्लीकेशन के इस्तमाल से आप अपने पैसे का घर बैठे 12% return  पा सकते है।

. इस अप्प के जरिये आप 1 लाख से 5 लाख तक का लोन घर बैठे पा सकते है। आपको बस कुछ बेसिक KYC  को पूरा करने की जरूरत है।

. इस अप्प पर पैसा इन्वेस्ट करने के लिए आपके पास कोई स्किल होने की भी जरूरत नहीं है।

. अगर आप अपने rferral लिंक से किसी अन्य का अकाउंट खुलवाते है तो जितना पैसा वो बाँदा इन्वेस्ट करेगा उसका भी 12% आपको आपके वॉलेट में प्रतिदिन आता रहेगा।

Conclusion

आज की पोस्ट में हमने चर्चा की 12% क्लब एप्लीकेशन के बारे में। इस एप्लीकेशन का इस्तमाल करने से आप अपने पैसे को इन्वेस्ट करने की परेशानी से छुटकारा पा सकते है।

आपको इसके अंदर पैसे इन्वेस्ट करने के लिए किसी भी स्किल की कोई जरूरत नहीं होती। अगर यह पोस्ट आपके लिए मददगार साबित हुई। तो पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करने न भूले।

Leave a comment

FTX के दिवालिया की खबर से Market में कोहराम Crypto ने इस सक्स को कर दिया कंगाल Binance के 22.82 करोड़ को ED ने फ्रिज किया What is ApeCoin in hindi ? Shiba Inu DogeCoin से 30% ऊपर