fbpx

Shiba inu Coin in metaverse with Shiberse 2022 ?

Shiba inu coin  क्रिप्टोकोर्रेंसी में इन्वेस्ट करने वाला हर एक आदमी का यही सवाल होता है की शीबा कब पंप लेगा। अगर बात करे वर्तमान की तो अभी शीबा बहुत काम पर ट्रेड करते दिखाई दे रहा है।

लेकिन दोस्तों शीबा ने 8 अक्टूबर 2020 को लोगो के पैसे को कई गुना कर दिया था । उसके बाद में शीबा ठंडा पड़ता आ गया। उस पंप के बाद में हर आदमी का यही सवाल है

की शीबा वैसा पंप कैसे लेगा। तो अगर आप भी शीबा के बारे में और भी जानकारी जानना कहते है तो पोस्ट को अंत तक जरूर पढियेगा इस पोस्ट में हम यह भी जानेंगे।

की Shiba  metaverse  के अंदर एंट्री कब और किस कॉइन के साथ करेगा।

Shibaswap

शीबा में इन्वेस्ट करने वाले लोगो को शिब आर्मी कहा जाता है और यह शिब आर्मी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अब शीबा में इन्वेस्ट करने वाले लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है।

इस बढ़ती संख्या को देखते हुए shibaswap  का निर्माण किया गया। shibaswap  में आप शीबा को किसी अन्य कॉइन के साथ एक्सचेंज कर सकते है। ये एक एक्सचेंज प्लेटफॉर्म है।

इसी के साथ साथ आप आप इसमें अपने कॉइन को stake  भी कर सकते है। Stake  का मतलब आपने जिस भी कॉइन के अंदर इन्वेस्ट कर रखा है। यहां पर आप अपने कॉइन को लॉक कर देंगे।

जिसके बदले में आपको कुछ रिवार्ड्स दिया जायँगे। आप अपनी मर्जी के अकॉर्डिग क्रिप्टो को होल्ड करके रख सकते है।

अगर आप Stake  करने की प्रकिर्या को जानना कहते तो निचे दिए गए Steps  को फॉलो जरूर करे ।

ShibaSwap Stake kaise kre ?

Shibaswap  के बारे में जानने के बाद में आप shiba  को stake  कैसे करे यह पर्तिकिर्या भी जरूर जानना कहते होंगे। Shiba  को stake  आप निचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके कर सकते है।

shibaswap  में stake  करने के लिए आपको सबसे पहले किसी अच्छे क्रिप्टो वॉलेट के अंदर अपना अकाउंट बनाना होगा अगर आपको क्रिप्टो वॉलेट के बारे में कुछ भी नहीं पता।

तो आप निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके क्रिप्टो वॉलेट के बारे में अच्छे से समझ सकते है

Crypto Wallet kya hai ? Kaise istmaal करे ?

Shibaswap  में आप तीन तरह के वॉलेट कनेक्ट कर सकते है।

Metamask Wallet
Wallet Connect
Coinbase Wallet

क्रिप्टवाल्लेट में अकाउंट बनाने के बाद में आपको Google  में Shibaswap.com लिखने है इसके बाद में आपके सामने shibaswap  की वेबसाइट ओपन हो जायेगी।

वहा आपको Bury  नाम के ऑप्शन के तक निचे Stake  Token  का ऑप्शन भी दिखाई दे रहा होगा. आपको इस ऑप्शन पर क्लिक करना है जिसके बाद में आप दूसरे पेज पर redirect  हो जायँगे।

इस पेज पर भी आपको तीन तरह के ओप्शन दिखाई देंगे इनमें से आपने Bury Shib पर क्लिक करना है क्लिक करते ही आप अगले पेज पर रेडिरेक्ट हो जायँगे।

इस पेज में आपने जितने भी shiba  के साइंस Stake  करने है उतना अमाउंट इसके अंदर डालना है। उसके बाद आपको Aprove  पर क्लिक करना है।

क्लिक करने के बाद में आपके शिब टोकन Bury  हो जायँगे।

Invest in Cryptocurrency with rupees 100 ?

Agr ap kisi bhi crypto mein nivesh krna cahte hai to ap niche diye gye link pr click krke Coinswitch with kuber application mein apna account bnaa sakte है।

Aur Aap kisi bhi crypto mein sirf 100 rupay se nivesh kar sakte hai aur iske khaas feature riskometer se aane waale crypto riske ke baare mein bhi ptaa lgaa sakte ho.

Shiba inu Enter in Metaverse ?

Shiba inu entre in metaverse .
Shiba entre in metaverse.

जिस तरह से लोगो का विश्वास शीबा पर बना हुआ है और दिनप्रतिदिन शीबा की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। बहुत से लोगो को यह लग रहा था की शीबा जल्द ही अपने नाम से कोई गेम लांच करने वाला है।

लेकिन गेम तो नहीं लेकिन शीबा metaverse  में एंट्री जरूर करने वाला है। क्युकी हाल ही में विशेषज्ञो से यह पता लगा है की शीबा Shiberse  के नाम से अपना मेटकॉइन लांच करेगा।

शीबा दुनिया की पहली क्रिप्टोकोर्रेंसी है जो metaverse  में अपनी जगह बनाएगी।

तो दोस्तों अभी जनवरी में शीबा बहुत ही ज्यादा निचे चला गया था। लेकिन अभी की इस खबर से शीबा में तेजी देखने को मिली है।

सूत्रों के हिसाब से जब मर्केट में शीबा metaverse  में एंट्री कर लेगा तो शीबा में बहुत ही अच्छा पंप देखने को मिलेगा।

दोस्तों ट्विटर पर इस Shiberse  की बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और इस क्रैश में शीबा बहुत ही बड़ी मात्रा में खरीदा जा रहा है।

बहुत ही whales  के द्वारा शीबा trillons  में खरीदा जा रहा है। तो अगर आप शीबा को 2022 के अंत तक hold  करके रखते है तो सायद आपको भी अच्छे return  देखने को मिले।

अगर अपने भी इस क्रैश में शीबा या फिर किसी अन्य क्रिप्टो में निवेश किया हो तो कमेंट करके जरूर बताना। और अगर आप किसी भी क्रिप्टो में निवेश करते है तो वो आपका खुद का निर्णय होगा। आप किसी भी पोस्ट को पढ़कर किसी भी क्रिप्टो में निवेश न करे।

Conclusion

आज की पोस्ट में हमने shibaswap  और शीबा मेटकॉइन Shiberse  के बारे में जाना। और अगर आप क्रिप्टो अपडेट के बारे में और भी जानकरी जानना कहते तो notification bell को जरूर प्रेस करे। अगर आपको जानकरी अछि लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करना।

4 thoughts on “Shiba inu Coin in metaverse with Shiberse 2022 ?”

Leave a comment

CoinswitchKuber app Kya hai. Coinswitch kuber in hindi 2022 ? Terra Luna Coin ki Binance exchange pr hui vaapsi. Shiba Inu Coin ne le Terra Luna coin ki jgah ? NFT sell purchase krne ke liye best website ? Terra coin mein girvat ka sabse bdaa karan 2022 ?
CoinswitchKuber app Kya hai. Coinswitch kuber in hindi 2022 ? Terra Luna Coin ki Binance exchange pr hui vaapsi. Shiba Inu Coin ne le Terra Luna coin ki jgah ? NFT sell purchase krne ke liye best website ? Terra coin mein girvat ka sabse bdaa karan 2022 ?