Privacy policy

Securehindi.com की privacy Policy  में आपका स्वागत है। Privacy policy  को पढ़ने के बाद में आपको securehindi.com का इस्तमाल करना काफी ज्यादा आसान होगा । इसको पढ़ने के बाद आपको पता लगेगा की आपको इस वेबसाइट पर किस तरह का कंटेंट मिलेगा। और आप किस तरह से उसका इस्तमाल कर सकते है अगर आप वेबसाइट की policy  का इस्तमाल नहीं करते है तो आपके खिलाफ कोनसे नियम लागू होंगे यह सब आपको इस पेज को पढ़ने के बाद में पता लगेगा।

Content Kis trah ka Publish kiya jata hai.

. इस वेबसाइट पर आपको प्रोगरामिंग से सम्बंधित कंटेंट हिंदी में पढ़ने को मिलेगा।

. इसी के साथ में आपको टेक्नोलॉजी, अप्प्स rewiew  और बहुत से लाभदायक वेबसाइट के rewiew  देखने को मिलेंगे।

. Rewiews  के अलावा आपको इस वेबसाइट पर कंप्यूटर और इंटरनेट से सम्बंधित जानकरी भी पढ़ने को मिलेगी।

. आपको इस वेबसाइट पर क्रिप्टोकोर्रेंसी से सम्बंधित जानकारी भी पड़ने के लिए मिलेगी।

Securehindi Ko istmaal kaise kre.

. आपको किसी भी तरह की गलत भाषा का इस्तमाल नहीं करना है और ना ही गलत कमेंट करना है।

. पोस्ट से सम्बंधित कमेंट ही करे।

. यदि आपको किसी पोस्ट को समझने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है तो आप हमसे कांटेक्ट करके अपनी प्रॉब्लम को बता सकते है।

. यदि आपको किसी टॉपिक पर जानकारी चाहिए तो भी आप हमसे कांटेक्ट करके बता सकते है हम कोसिस krenge की आपकी पोस्ट को 24 घंटे में त्यार कर सके।

. आप किसी अन्य वेबसाइट का लिंक कमेंट में नहीं दाल सकते अगर आप ऐसा करते है तो आपके कमेंट को पब्लिश नहीं किया जायेगा।

Privacy Policy ke rules ko follow nahi krte hai .

अगर आप वेबसाइट से सम्बंधित नियमो का पालन नहीं करते है तो हम आपकी खिलाफ कार्यवाफ़ी कर सकते है। क्युकी यह वेबसाइट google  के द्वारा ही चलती है आप सिर्फ Gmail  की मदद से ही पोस्ट के निचे कमेंट कर सकते है।

Cookies

Cookies  एक बहुत ही छोटा फाइल होता है जिसका इस्तमाल हम भविष्य में अपनी वेबसाइट के लिए कर सकते है। इस कंप्यूटर के ब्राउज़र में इनेबल करने के बाद में साड़ी फाइल्स हार्ड ड्राइव में सेव होती है।

Privacy Policy Changes

भविष्य में कभी भी हम अपनी वेबसाइट की प्राइवेसी पालिसी को चेंज कर सकते है और आपको नए नियमो का पालन भी बिलकुल इसी तरह करना पड़ेगा।

Terms and conditions

हमे आपसे यही उम्मीद है की आप हमारी वेबसाइट का इस्तमाल करते वक़्त सभी नियमो का सही से पालन करेंगे।

All rights reserved

अगर आप कोई गलत कमेंट करते है या नियमो का पालन नहीं करते है तो हमे पूरा अधिकार है आपको और आपके कमेंट को ब्लॉक् या स्पैम में डालने का और इसी के साथ हम आपकी शिकायत Google se भी कर सकते है।

NSE क्या है Difference Between NSE and BSE in hindi Shiba Inu burn rate high 1000% Shiba Inu लॉन्च Shibarium Shiba Inu को खरीदने का सही समय return 100000% Shib के burn rate में 47% वृद्धि हुई